Who speaks in you as "I"

Get Up Now
 कौन है जो तुममें  मैं बनकर बोलता है

कौन है जो ये तुम्हारी मैं को बुलंद करता है

कोई चेतना या कोई पिशाच जो तुमको तुम्हारे मैं में तौलता है

कौन है जो तुममे जागना भी चाहता है

सोना भी चाहता है दौड़ना भी चाहता है

ठहरना भी चाहता है क्रांति भी चाहता है अमन भी चाहता है

मौत भी चाहता है जिंदगी भी चाहता है

कौन है ये जो तुममें मैं बनकर बोलता है

सामने आता नहीं आँखों से दीखता नहीं पर साथ हर समय रहना चाहता है

कौन है जो तुम्हारी हर आवाज में बोलना चाहता है

हर घडी हर क्षण हर काम पर टोकता है

कौन है ये जो तुममें मैं बनकर बोलता है

                                             -Special Thanks to Mr. Vipin Sharma



अगर ये पोस्ट आपको अच्छी लगी हो तो कृपया आप इस अपनी फेसबुक ID या  GOOGLE+ पर जरुर शेयर करें 
यदि आपके पास हिंदी या इंग्लिश में कोई INSPIRATIONAL STORY, NEWS, ARTICLE, या LIFE EXPERIENCE हो जो आप शेयर करना चाहते हैं तो आप हमें मेल कर सकते हैं, पसंद आपने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ इस वेबसाइट पर पब्लिश करेंगे!
हमारी ईमेल आई डी है : adarshjivanforyou@gmail.com
धन्यवाद
tags:- adarshjivan, inspirational poem, motivational, peace in the world, hindi website